Sunday 19 November 2017

एडम इस्माइल canadianforex


एडम इस्माइल कंस्ट्रक्शन कंपनी बिल्डिंग एक्सिलेंस एडम इस्माइल कंस्ट्रक्शन कंपनी एआईसीसी) एक एकीकृत समूह है जो निर्माण, रियल एस्टेट और इंफ्रास्ट्रक्चर के विकास में फैला है। एडम इस्माइल कंस्ट्रक्शन ग्रुप में एडम इस्माइल कंस्ट्रक्शन, एडम इस्माइल इंफ्रास्ट्रक्चर और एडम इस्माइल रीयल एस्टेट कॉरपोरेशन शामिल हैं। यह समूह बुनियादी ढांचा परियोजनाओं में तकनीकी रूप से जटिल, नए-नए निर्माण के साथ-साथ वाणिज्यिक, आवासीय, एकीकृत परियोजनाओं और टाउनशिप में माहिर है। एडम इस्माइल कंस्ट्रक्शन कंपनी ने सिविल इंजीनियरिंग स्थलों में एक बेजोड़ योगदान दिया है, 150 से अधिक औद्योगिक हॉल, 240 आवासीय आवासीय घरों, 07 वाणिज्यिक मॉल, 200 किलोमीटर सड़क और एक्सप्रेसवे को मार डाला है। एडम इस्माइल को एनएचए (राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण) में उनकी ओर से सड़कों का निर्माण करने के लिए भी शामिल किया गया है। एडम इस्माइल अपने क्लाइंट के डिजाइन और निर्माण की जरूरतों को अपने सपनों को बनाने, बिल्डिंग सॉल्यूशंस, इंटिग्रिटी के साथ बिल्ड, और मजबूत रिश्ते बनाने के लिए समर्पित है। जब हम इन जरूरतों को पूरा करते हैं, तो हम वास्तव में उत्कृष्टता बना रहे हैं। हमारी प्रतिबद्धता ने एडम इस्माइल कंस्ट्रक्शन कंपनी को फैसलाबाद के सबसे बड़े ठेकेदारों में से एक बनने की अनुमति दी है और पाकिस्तान में शीर्ष 50 ठेकेदारों में रैंक है। पूर्ण कंपनी प्रोफाइल यहां क्लिक करें कोर बिजनेस एआईसीसी में लोगों, उपकरण, निर्माण सामग्री, अनुभव और संबंध क्षमता है जो कि समय और बजट पर किसी भी आकार के प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए है। एआईसीसी पाकिस्तान में एक प्रमुख नियोक्ता और समुदाय समर्थक है। हम स्थानीय सुविधाओं का संचालन करते हैं जो गुणवत्ता वाले समुच्चय, रेत, डामर कंक्रीट और अन्य निर्माण सामग्री प्रदान करते हैं और इनमें से प्रत्येक क्षेत्र में सबसे बड़ी निर्माण बलों में से एक को रोजगार के अलावा। अपनी अगली परियोजना पर एआईसीसी के साथ साझेदारी करके हमारे अनुभवी क्षेत्र पर्यवेक्षण, कुशल श्रम बल और गुणवत्ता सामग्री से लाभ उठाएं। एडम इस्माइल कंस्ट्रक्शन कंपनी निजी उद्योग, कंपनियों, मालिकों और सार्वजनिक एजेंसियों को गुणवत्ता निर्माण सेवाओं और सामग्रियों को उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। सीरिल039 के धन उगाहने वाले पृष्ठ मेरा व्यक्तिगत संदेश मेरे धन उगाहने वाले पेज पर आने के लिए धन्यवाद मैं 11 साल के लिए रग्बी खेल रहा हूं और मुझे सम्मानित किया गया है विभिन्न क्लबों की जर्सी (एगिनकोर्ट सीआई टोरंटो स्कॉटिश आरएफसी यॉर्क यूनिवर्सिटी और ओन्टारियो) पहनते हैं और कनाडाई जर्सी को कनाडाई 15 एस टीम और कनाडाई 7 एस टीम के भाग के रूप में पहनने का सर्वोच्च सम्मान मुझे रग्बी के साथ पूरे विश्व में यात्रा करने का अद्भुत अवसर मिला है, जिसमें दुबई में 2009 के 7 वें विश्व कप और इंग्लैंड में 2018 के 15 वें विश्व कप में भाग लिया गया था। अगली घटना जो मैं कनाडा की 15 वीं टीम के साथ भाग ले रही हूं, वह राष्ट्र का कप है। ओकविले, ओन्टेरियो में यह एक चार टीम टूर्नामेंट है जो 2-13 अगस्त को आयोजित होता है। इंग्लैंड, अमेरिका और दक्षिण अफ्रीका हमारी प्रतियोगिता होगी। यह इस तरह के टूर्नामेंट है जो हमारे निरंतर विकास के लिए खिलाड़ियों के रूप में महत्वपूर्ण हैं और टीम के रूप में वे दुनिया के सभी कोनों से रग्बी को बेनकाब करते हैं। दुर्भाग्य से कनाडा के लिए खेलने की बढ़ती लागतों के साथ, मुझे आपकी मदद के लिए पूछने की ज़रूरत है ताकि मैं क्या करूँ जो मैं चाहता हूं। हालांकि मैं विभिन्न क्लबों, प्रांतीय यूनियनों, परिवारों और कई अन्य व्यक्तियों और संगठनों से विभिन्न और उदार दानओं से बच गया हूं, अपने वित्तीय सहायता के लिए पूछने के लिए वापस जाना जारी रखना मुश्किल है। कनाडा में महिलासकोवोस पंद्रह-ए-साइड रग्बी कार्यक्रम को वित्त पोषण के लिए वर्तमान मॉडल प्लेड्रो मॉडल के लिए एक लिंडू पे है। यह मेरे साथियों के लिए असामान्य नहीं है और मैं यात्रा, उपकरण, प्रशिक्षण, कपड़े आदि की लागतों को कवर करने के लिए प्रति वर्ष 6,000 रुपये का भुगतान करना चाहता हूं। किसी भी समर्थन की काफी सराहना की जाती है और राष्ट्र कप की लागत को ऑफसेट करने में मदद करने में काफी मदद मिलेगी। 3000 है। इस वेबसाइट पर किए गए दान सीधे मेरी लागतों को ऑफसेट करने के लिए जाएंगे और आपको आपके दान के लिए कर रसीद मिलेगी। एक बार फिर धन्यवाद। दान के लिए धन्यवाद

No comments:

Post a Comment