Sunday 19 November 2017

पिटाई विदेशी मुद्रा बाजार


मार्केट मेकर दोस्त को मारने के लिए आपका स्वागत है, जैसा कि मैंने यह लिखा है, सोना सभी समय के उच्च स्तर पर है, शेयर बाजार में उथल-पुथल है, और पूरे देश में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। एक व्यापारी के रूप में यह सब आपके लिए क्या मतलब है संक्षेप में, बिल्कुल कुछ भी नहीं। पंडितों का कहना है कि अर्थव्यवस्था कितनी बुरी है, मैं अपनी सीमा हर बार जब व्यापार करता हूं। मेरी पत्नी और बच्चे बाजारों में अशांति से आश्रय रखते हैं। और यहां गैस की कीमत अप्रासंगिक है। आप इसे अभी तक समझते हैं या नहीं, हम खुद से कुछ बड़ा हिस्सा हैं। जो ज्ञान मैं अपनी कक्षा में करता हूं वह आपके जीवन में वित्तीय स्थिरता और आपके बच्चों के जीवन में महत्वपूर्ण है। इस मौके को मंजूर न करें। मैं आपसे वादा करता हूँ, यदि आप अपना आन्तरिक पर ध्यान केंद्रित करते हैं और रोल करते हैं, तो आपको इसे मिलेगा। यदि आपके पास एक व्यापारी के रूप में सफलता का मौका था, तो इस द्वार के माध्यम से मैं अपना हाथ बढ़ा रहा हूं क्या आप क्या करेंगे: क्या आप एक अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारी या नौसिखिया हैं, हम एक बेमिसाल शिक्षा और सहायता टीम प्रदान करते हैं। एक बार भुगतान करें और जीवन के लिए प्राप्त करें: 5 दिन बीटीएमएम कोर्स ऑनलाइन और यूएस वीकली मार्केट विश्लेषण साप्ताहिक के आसपास के विभिन्न शहरों में रहते हैं: स्टीव मॉरो, और पूरे बीटीएमएम परिवार, हमारे निजी मंच के माध्यम से संपर्क करें: विदेशी मुद्रा को हराकर सही रास्ता ) विदेशी मुद्रा को हरा करने का सही तरीका (बैंकों को मारना) आपमें से जो ध्यान रखते हैं, गंभीर लाभ बनाने की परवाह करें। मुझे आपके पास क्या पता होना चाहिए, बाजारों के अध्ययन के वर्षों में फेंक दिया। Ive आपको विदेशी मुद्रा बाजार और किसी अन्य बाजार को हरा करने का सही तरीका मिला यदि आप करेंगे। मैं इस छोटी सी सुंदरता को आप के लिए पीडीएफ प्रारूप में मुफ्त दे दूँगा जो आपकी दिलचस्पी रखते हैं इसलिए, मैं यह सेटअप दूर क्यों दे रहा हूं और इसे मुफ्त में दे रहा हूं मेरे पास मेरे कारण हैं, लेकिन बाजार निर्माताओं को देखकर थका हुआ है और ब्रोकर ग्राहकों पर पूरा हो जाता है, इसलिए मैंने इसे अपने सारे विचार पेपर पर रख दिया और क्या मिला मैंने अभी तक पीडीएफ फॉर्मेट किया है, लेकिन मैं पूरी तरह से विस्तार से यह कैसे दिखाता है कि यह कैसे काम करता है, इस बारे में एक पूर्ण पीडीएफ बनाने के लिए तैयार हूं। मैं आपको गारंटी देता हूं कि यह वास्तविक सौदा है और किसी और को नहीं बल्कि मेरे पास इस जानकारी को देने के लिए पित्त है। क्या यह सेटअप आपको समृद्ध बना सकता है, निश्चित रूप से, अगर आपके पास बड़ी चाल के लिए पेट है यदि आप मुझे पीडीएफ बनाने के लिए मारते हैं, तो कृपया मुझे आईएम के बारे में बताएं, जैसा कि ive ने कहा है कि कुछ भी नहीं बेचने से पहले, कुछ कारणों से, यह मेरा सार्वजनिक सेटअप करने का निर्णय लिया गया। मुझे पता है यह विज्ञापन की तरह लग रहा है लेकिन जब आप सुनते हैं कि मुझे क्या कहना है और देखें कि मुझे आपको क्या दिखाया गया है, तो आप फ़ॉरेक्स के बारे में निश्चित रूप से अपना दिमाग बदल देंगे और आज के किसी भी अन्य बाजार के बारे में। व्यापारियों की मदद करने वाले व्यापारी मैं इसके बारे में कह सकते हैं। लेकिन जो पाया गया है और जिस कारण से मैं दोपहर तक का उल्लेख करूंगा, वह क्रांतिकारी है जो कम से कम कहने के लिए तैयार है और मैं इसे देने के लिए तैयार हूं, लेकिन केवल खोज के द्वारा। मैं इस विधि को लोकप्रिय मान्यता से आगे बढ़ना देखना चाहता हूं। मैं इस मंच से अन्य व्यापारियों के लिए लिंक दे दूँगा और उनको मेरे तरीके से तुलना करूँगा, सिर्फ आपको दिखाने के लिए कि यह काम करता है लाइव ट्रेडिंग के रूप में Asfar चला जाता है, मैं वर्षों में रहते व्यापार havent, असल में आईडी शायद यह चूसना। लेकिन अगर आप सुनना चाहते हैं तो मैं आपको यह दिखाने के लिए तैयार होगा कि यह कैसे काम करता है। मैं इन तरीकों से सम्मानित सदस्यों के साथ अपनी पद्धति की तुलना कर रहा हूं ताकि आप जानते हो कि मैं उन्हें नहीं जानता और यह एक घोटाला नहीं है। मध्यस्थों के लिए कुछ भी नहीं बेचने im बस छिपा जानकारी है कि लंबे समय से अधिक कारण है रखने के लिए साझा जैसे मैंने पहले कहा था, यह सेटअप मुफ़्त है और इसमें कोई भी तार संलग्न नहीं है। मेरे पास एक वेबसाइट नहीं है और मैं कुछ भी विज्ञापन नहीं कर रहा हूं। मैं जो कुछ पूछता हूं, वह दो चीजें हैं, जो कि आप सेटअप से सीखते हैं, क्रेडिट दे सकते हैं जहां श्रेय दिया जाता है और यह सुनिश्चित कर लें कि जब आप सफल होते हैं, तो आप यह कह सकते हैं कि आपको कहां मिल गया है। बाद में और मंचों पर आपको देखें वॉन 10-24-2018 को 11:18 बजे अंतिम रूप से संपादित किया गया। काफी उचित। के साथ शुरू करने के लिए, मेरी विधि चार चीजों पर आधारित है। वॉल्यूम, श्रेणी और संचय और वितरण। संचय, बाजार के निर्माता निवेश करने वाले लोगों से संचय छिपाते हैं लेकिन इसे लगाने के लिए एक से अधिक तरीके हैं यदि आप संचय की जगह लेते हैं तो आप जानते हैं कि किस कीमत पर जाने वाला है वॉल्यूम ISNT बड़ी चालें लगाने का एकमात्र तरीका है, सलाखों के भी उन्हें खोलने का एक तरीका है। इस चार्ट को छेड़छाड़ कर दिया गया है, पीडीएफ में इसके बारे में बहुत अधिक जानकारी दी गई है और धागा नीचे आगे बढ़ रहा है। पीएस - पीटफेडर, आपके यूट्यूब वीडियो को बहुत ही जानकारियों में देखा, लेकिन प्रत्येक के लिए स्वयं। अच्छा काम। सही, वॉल्यूम अकेले बिना मोमबत्ती जानकारी के बिना बेकार जानकारी है। मैं देखूंगा। दिनांक में शामिल हों अक्टूबर 2018 डाक 66 पिछले 4 सालों से जीने के लिए एक बार यह काम कर रहा है और पीएमएस मुझे विधि साझा करने के लिए अनुरोध करने के लिए अनुरोध कर रहे हैं। लेकिन विधि पर वापस जा रहे हैं, यह सलाखों के आधार पर और उन सलाखों के पीछे छिपे हुए संचय के दौरान, जब मैं आपके साथ इस पद्धति का साझा करता हूं, तो यह पूरी तरह से आपके द्वारा विदेशी मुद्रा और किसी अन्य बाजार के बारे में सोचने वाले तरीके को बदल देगा। यह आपके विचार को इतना बदल देगा कि बाजार निर्माताओं को वित्तीय बाजारों में जिस तरह से वे व्यापार करते हैं, उसे बदलना होगा। इसके अलावा, यह पौराणिक कहेंगे, लेकिन अगर मैंने आपको बताया कि इस पद्धति में, यह सेटअप 105 सफल दर है और यह व्यापार का वास्तविक तरीका है, यह है। इसकी रॉकेट विज्ञान नहीं है और किसी भी समय, बाजार निर्माताओं के मुनाफे को चोरी करने के लिए कहीं भी अनवरत किया जा सकता है। आपको इसके लिए एक पीडीएफ संकलित करने के लिए मुझे पहले दिन देना होगा, लेकिन मध्यकाल में इस पर चर्चा करने के लिए प्रेम करना है I मैं केवल दो चीजों से पूछता हूं, कि विधि के लिए मुझे पूरा श्रेय मिलता है और यह कि आप इस विधि का उपयोग करते हुए बड़े पैमाने पर और तेजी से फैल परिवर्तन करने के लिए जितना संभव हो उतने लोगों के साथ इसे साझा करते हैं। वॉन 10-24-2018 को अंतिम बार 12:18 बजे संपादित किया गया। दिनांक दिनांक अक्टूबर 2018 में शामिल होने के लिए स्थान का कराची पोस्ट 1 मुझे लगता है कि सबसे पहले हमें फॉरेक्स के बारे में जानकारी मिलनी चाहिए ताकि आप विदेशी मुद्रा से अच्छी आय अर्जित करना चाहते हों, इसमें अनुभवी हो जाएं दिनांक 2018 अक्टूबर 66 सभी के बारे में मुझे कहना है निवेश सार्वजनिक यह है मुझे आश्चर्य है कि किसी ने इस तरह के व्यापार का पता नहीं चला, व्यापार का सही तरीका। इसके बारे में लंबे समय से होने के कारण व्यापार का यह तरीका मेरे लिए बैंकों और बाजार निर्माताओं के साथ व्यापार करने का एकमात्र सही तरीका है। सफलता दर के बारे में, यह 105 है, इस बारे में मजाक नहीं im एक बार जब आप इसे कार्रवाई में देखते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि यह वास्तविक सौदे है। इसकी दो भिन्न मानदंडों पर आधारित स्केलिंग और पल आंदोलन व्यापार। आप चुन सकते हैं कि आपकी ज़रूरतों के मुकाबले सबसे अच्छा कौन सा सबसे अच्छा है, लेकिन अंत में कुल मिलाकर वे एक अपरिहार्य अवसर का कारण बन सकते हैं। बाजार निर्माताओं को अपनी पैंट के नीचे पकड़ा जाएगा और आप इस पर कैपिटल कर सकते हैं और एक बार जब आप पूरी तरह से विधि जानते हैं दिनांक मार्च 2018 में पोस्ट करें 232 पेटीफेडरस थ्रेड के समान लगता है। देखते हैं कि अंतर कहाँ है पल के लिए आप मेरा ध्यान मिला आपके पीडीएफ के बारे में उत्सुक जुड़ें दिनांक अक्टूबर 2018 डाक 66 आप देख रहे हैं, मैं नहीं कहां शुरू करूँगा गेंद रोलिंग पाने के लिए मुझसे कुछ पूछिए। मैं यह धागा विकसित करना चाहता हूं और सक्रिय भागीदारी करना चाहता हूं। अगर आप मुझे बताएंगे तो आईएम ने मुझे अपनी क्षमता का सबसे अच्छा जवाब देने के लिए जवाब दिया। मैं सभी विशिष्ट व्यापारिक भाषाओं के साथ भी अनुभवी नहीं हूं क्योंकि मैं बाज़ार को उस तरीके से नहीं देखता जो आपके आकस्मिक निवेशक करता है। मैं चार्ट के पीछे देखता हूं, लेकिन जब मैं आपको बताता हूं कि मुझे क्या कहना है कि आप बाजार को पूरी तरह से अलग तरीके से देख लेंगे, इससे पहले कभी उम्मीद नहीं की गई थी मैं अभी भी यह नहीं देख सकता कि कैसे लोग अभी भी बाज़ार में पैसा खो देते हैं, जब मुनाफे में शामिल होने के तरीके पर यह इतना सरल होता है बाजार निर्माताओं कीमत विक्रेताओं से ज्यादा कुछ नहीं है, जब आप खरीदते हैं तो उन्हें बेचना पड़ता है या कोई सौदा नहीं हो सकता। एक बार जब समझौता किया जाता है तो बाजार निर्माता तुरंत जमा हो जाता है तो फिर मार्कअप चरण वितरण चरण में होता है और फिर अंतिम तीनों को दोहराते हुए अंतिम चरण में जाता है। एक बार फिर, मैं अभी भी यह नहीं देख सकता कि 98 व्यापारियों को अभी भी बाजार निर्माताओं द्वारा इतनी बेवकूफ़ बना दिया गया है, यह इतना आसान है व्यापार और मुनाफे में शामिल हो कि यह अजीब बात नहीं है मैं 1 मिनट, 15 मिनट और 30 मिनट के चार्ट पर उदाहरण देने वाले चार्ट पोस्ट कर रहा हूं जैसा कि मैं विस्तार में जाता हूं बस पूछिए और आपको प्राप्त होगा। इसके अलावा, पीडीएफ के बारे में मैं शीघ्र ही एक ही समय में एक महीने के लिए इसे दे दूँगा। लेकिन यह निर्माण में है। दूर से पूछो, मुझे छिपाने के लिए कुछ नहीं है वॉन 10-24-2018 को 03:50 अपराह्न को अंतिम बार संपादित किया गया।

No comments:

Post a Comment