Friday 22 December 2017

काले डॉग विदेशी मुद्रा प्रणाली से मुक्त डाउनलोड


ब्लैक डॉग सिस्टम सदस्यता रुकाए गए दिसंबर 2006 में शामिल 277 डाक सभी साथी व्यापारियों को नमस्कार। मैं यहाँ कुछ है जो पिछले दो वर्षों या उससे भी ज्यादा समय में देख रहा हूं, पर और बंद है, लेकिन पिछले सप्ताह के अंत में मुझे एक फ़ोल्डर में ढूंढने के बाद उसे करीब से देख लिया गया था और मुझे लगा था कि यह लोगों के लिए कुछ उपयोग हो सकता है अपने विदेशी मुद्रा यात्रा शुरू कर रहे हैं, और उस बात के लिए किसी और को। यहां कुछ भी नया नहीं है, बस चलने की औसत का उपयोग करते हुए, चीजों को सरल रखने, एक स्पष्ट स्क्रीन, और निश्चित रूप से कोई फाइब, एलायट, या ईएएस का उपयोग करने पर मेरी तिरछी। फाइब्स और इलियट, मेरे लिए, जब मेरे दादी के हवा के साथ बराबर हैं - मैं लंबे समय तक जाता हूं, जब वह दूर होती है - मैं थोड़ी देर जाता हूं। वास्तव में बहुत ज्यादा उपयोग नहीं है तो, ब्लैक डॉग को क्यों कहते हैं, मैं ब्लैक ऐरो ट्रेडिंग - बैट की सोच रहा था लेकिन हमारे पास पहले से ही ऐसा है। यहां तक ​​कि खराब गंदे ट्रेडिंग के बारे में सोचा था, फिर भी। टेंडेम में ट्रेडिंग नाह। सीडी पर लीड ज़ेप खेल रहा था, आपने यह अनुमान लगाया है, ब्लैक डॉग इसके अलावा मेरी कुर्सी के नीचे मेरे पास एक काली कुत्ता है, और एक सोने का (कुत्ता) कुत्ता अपने बिस्तर पर खर्राटे लेता है गोल्डन कुत्ता ट्रेडिंग सिर्फ उस अंगूठी नहीं है। वैसे भी, आगे बढ़ने देता है। मैंने इसे पूरी तरह से पिछले तीन हफ्ते में तीन जोड़े से उत्पन्न संकेतों पर कारोबार किया और एक शेड ओ पीिप्स बनाया। ईजे, जीयू, ईयू हाँ, मुझे पता है कि पिछले हफ्ते एक अच्छा, फैशनेबल, चल रहा था, लेकिन जब आप चार्ट को खींचते हैं तो बीमार आपको अपना मन बनाते हैं। मुझे आम तौर पर नौ जोड़े खुली हैं लेकिन सिग्नल मोटी और तेज आना शुरू कर सकते हैं, और कुछ प्रबंध ले सकते हैं, मेरे लिए कम से कम ठीक है, दो कुत्तों को खाने के लिए, और मेरी विस्तार वाली कमर की जरूरत है ईंधन। अच्छी तरह से थोड़े समय के लिए nitty - किरकिरा मिल इस बीच, जीसी पर रसदार चालें यहां देखें। हम न्यूनतम जोखिम के साथ उन चाल में कैसे सुरक्षित रूप से प्राप्त कर सकते हैं डेव अटैचमेंट इमेज (क्लिक करने के लिए बड़ा करें) सदस्यता रद्द कर दिया दिसंबर 2006 में शामिल 277 पोस्ट निजी तौर पर, मैं औसत चलाना पसंद करता हूं, लेकिन वे थोड़ी देर के बाद ही एक कहानी को स्पष्ट रूप से बताते हैं लेकिन क्या हमें वास्तव में एक लेजर मार्गदर्शन प्रणाली की आवश्यकता है, जिसमें मुझे संकेत मिलता है कि मुझे संकेत मिलना मुश्किल है। फिर भी, अच्छी तरह से एक फिल्टर के रूप में एक का उपयोग कर। उम्मीद है कि हमें बाजार के दाईं ओर रखने के लिए। सबसे सफल व्यापारी एक कदम से मांस लेते हैं, अर्थात् मध्य तीसरा। यही मेरा लक्ष्य है आपके लक्ष्य भिन्न हो सकते हैं यह छोटी सी व्यवस्था आपको अतिप्रवाह और मछली के ऊपर और नीचे के लिए मछली पकड़ने से भी रोकेगी। (यदि नियम कड़ाई से पालन किया गया है) दोनों अपने बटुए की मोटाई के लिए हानिकारक चार्ट पर वापस जाएं बीजी जीसी के साथ रहना, ऊपर, मेरे संदेश को पूरे पार करने के लिए संयोगवश, पिछली झुकाव के बाद मेरा पीछा मारा और मुझे 56 पिप्स का फायदा मिला I 50ema, एक ला एफी और अन्य लोगों के लिए एक संबंध हैं I यह रेत में मेरी रेखा है और व्यापार की मेरी दिशा तय करती है हमारे उद्देश्यों के लिए हमें एक 50ema उच्च और 50 एएमए कम चैनल ओवरले करना होगा, ताकि बात कर सकें। चार्ट के अनुसार अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सदस्यता रद्द कर दी गई दिसम्बर 2006 में शामिल 277 डाक उन emas जाहिर से व्यापार करने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, लेकिन वे हमें बाजार के दाहिने हिस्से पर भी रखते हैं। लेकिन डेव, जो प्रविष्टियों के बारे में मैंने सुना है, वे क्या कहते हैं स्थिर। कोई जल्दी नहीं। आपको वास्तव में पता होना चाहिए कि आप कहां से बाहर निकलने से पहले बाहर निकलते हैं, लेकिन बाद में उस पर अच्छी तरह से आएँ बस के लिए आप अच्छी तरह से प्रविष्टियों पर ध्यान केंद्रित ये, जैसा कि मैं उन्हें फोन करता हूं, केवल दो और अधिक emas का रंग काला है, या सिग्नल एरो हैं। हम वास्तव में चार्ट पर एमएए लाइनों की जरूरत नहीं है, बस तीर चलो चार्ट है संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) गोल्डन नियम नंबर 1 यदि आपको व्यापार करना चाहिए, तो पिछले काले कुत्ते के निर्देशन में हमेशा व्यापार होगा यह नियम केवल आपको बहुत सारे पैसे बचाएगा। यह आपको सबसे ऊपर और नीचे से ढूंढने की कोशिश करने से दूर रखेगा, जहां सभी पैसे खो देते हैं। अब हमें चीजों को ठीक करना सिर्फ एक बालक होना चाहिए। इससे पहले कि हम करते हैं, कृपया ध्यान रखें कि ये मेरी सेटिंग्स हैं जो मैं 15 मिनट चार्ट पर उपयोग करता हूं। मुझे लंबे समय तक फ़्रेम्स के लिए धैर्य मिला है, इसलिए सेटिंग्स अलग-अलग हो सकती हैं इसी तरह, आपको पहले या बाद के संकेतों की आवश्यकता हो सकती है ताकि आप प्रयोग करने जा रहे हों। अगला हम एक ही ईएमए क्रॉसओवर सिग्नल चीज़ का उपयोग करते हुए एक और दो एमएएम जोड़ते हैं। यह एक 3 और 50 पर सेट है। ये मैं लाल और पीला रंगों का उपयोग करते हैं, मैं इसका उपयोग पीसी पर अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए एक ऑडियो अलार्म देने के लिए करता हूं। मैं माफी चाहता हूं, मैं यह बताना भूल गया था कि काले कुत्ते 20 और 100 पर सेट हैं। चार्ट ऊपर आ रहा है। अटैचमेंट इमेज (क्लिक करने के लिए बड़ा करें) सदस्यता रद्द किए गए दिसंबर 2006 में शामिल 277 पोस्ट यह आपके चार्ट सेट-अप के लिए अंतिम एक है। 10.20.1 पर एक और मैकड सेट है लेकिन यह एमटीएफ मैकड सेट 60 मिनट पर है। बीमार यह सबसे अच्छा मैं कर सकता हूँ की व्याख्या मेरे पास एक ही विंडो में एमटीएफ मैक सामान्य मैक के रूप में है यह एक आवश्यकता नहीं है, आपके पास अपने चार्ट के नीचे दो विंडो खुली हो सकती है। यह सिर्फ मुझे स्क्रीन पर कम अव्यवस्था पसंद है। फिर किसी को भी रंग सेट करें इसके बाद, इस एमटीएफ मक्ड रंग लाल के एक 5 एमएम ओवरले करें अब, मैकडस शायद वही शून्य रेखा पर कब्जा नहीं करेगा और यह वास्तव में वांछित है इसलिए, मैक गुणों को लाएं और प्रत्येक में समान मूल्यों को दर्ज करने के बाद फिक्स्ड न्यूनतम और फिक्स्ड अधिकतम चेक बॉक्स चेक करें। जीबीपीसीएफ़ के लिए मेरी सेटिंग्स: मैकड -0.007 और 0.007 एमटीएफ मैकड -0.02 और 0.02 एमटीएफ मैकड हमें बताता है कि एक घंटे की चार्ट क्या कर रहा है और हम लंबे समय तक शून्य से अधिक व्यापार करने की तलाश कर रहे हैं। अच्छा, यह आपके चार्ट के लिए है मुझे लगता है, यह स्पष्ट है। चार्ट। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) यह आपके चार्ट सेट-अप के लिए अंतिम एक है 10.20.1 पर एक और मैकड सेट है लेकिन यह एमटीएफ मैकड सेट 60 मिनट पर है। बीमार यह सबसे अच्छा मैं कर सकता हूँ की व्याख्या मेरे पास एक ही विंडो में एमटीएफ मैक सामान्य मैक के रूप में है यह एक आवश्यकता नहीं है, आपके पास अपने चार्ट के नीचे दो विंडो खुली हो सकती है। यह सिर्फ मुझे स्क्रीन पर कम अव्यवस्था पसंद है। फिर किसी को भी रंग सेट करें इसके बाद, इस एमटीएफ मक्ड रंग लाल के एक 5 एमएम ओवरले करें अब, मैकडस शायद वही शून्य रेखा पर कब्जा नहीं करेगा और यह वास्तव में वांछित है इसलिए, मैक गुणों को लाएं और प्रत्येक में समान मूल्यों को दर्ज करने के बाद फिक्स्ड न्यूनतम और फिक्स्ड अधिकतम चेक बॉक्स चेक करें। जीबीपीसीएफ़ के लिए मेरी सेटिंग्स: मैकड -0.007 और 0.007 एमटीएफ मैकड -0.02 और 0.02 एमटीएफ मैकड हमें बताता है कि एक घंटे की चार्ट क्या कर रहा है और हम लंबे समय तक शून्य से अधिक व्यापार करने की तलाश कर रहे हैं। अच्छा, यह आपके चार्ट के लिए है मुझे लगता है, यह स्पष्ट है। चार्ट। मुझे लगता है कि एमटीएफ एमएसीडी गलत सूचक है इसकी कोई टीएफ सेटिंग्स के साथ एक बार यह आपके चार्ट सेट-अप के लिए अंतिम एक है 10.20.1 पर एक और मैकड सेट है लेकिन यह एमटीएफ मैकड सेट 60 मिनट पर है। बीमार यह सबसे अच्छा मैं कर सकता हूँ की व्याख्या मेरे पास एक ही विंडो में एमटीएफ मैक सामान्य मैक के रूप में है यह एक आवश्यकता नहीं है, आपके पास अपने चार्ट के नीचे दो विंडो खुली हो सकती है। यह सिर्फ मुझे स्क्रीन पर कम अव्यवस्था पसंद है। फिर किसी को भी रंग सेट करें इसके बाद, इस एमटीएफ मक्ड रंग लाल के एक 5 एमएम ओवरले करें अब, मैकडस शायद वही शून्य रेखा पर कब्जा नहीं करेगा और यह वास्तव में वांछित है इसलिए, मैक गुणों को लाएं और प्रत्येक में समान मूल्यों को दर्ज करने के बाद फिक्स्ड न्यूनतम और फिक्स्ड अधिकतम चेक बॉक्स चेक करें। जीबीपीसीएफ़ के लिए मेरी सेटिंग्स: मैकड -0.007 और 0.007 एमटीएफ मैकड -0.02 और 0.02 एमटीएफ मैकड हमें बताता है कि एक घंटे की चार्ट क्या कर रहा है और हम लंबे समय तक शून्य से अधिक व्यापार करने की तलाश कर रहे हैं। अच्छा, यह आपके चार्ट के लिए है मुझे लगता है, यह स्पष्ट है। चार्ट। ठीक है, मैं देख रहा हूँ कि आप पोस्ट कर रहे थे obne अधिक विचित्र मैं टाइपिंग था। इसलिए एमटीएफएमएसीडी पर कोई भी रंग सेट नहीं किया गया। तुम क्या देख रहे हो। लाल EMA5 को पार करने के लिए या शून्य रेखा से ऊपर ब्लैक डॉग सिस्टम ब्लैक डॉग सिस्टम एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति है जो चलती औसत और एमएसीडी (चलती औसत अभिसरण विचलन) पर आधारित है। यह एक बहुत सरल व्यापार रणनीति है यहां तक ​​कि नौसिखिया व्यापारी काला कुत्ते प्रणाली को समझ सकते हैं। हालांकि, एक प्रणाली को समझना और उसे अनुशासन के साथ माहिर करना दो अलग चीजें हैं। तंत्र को समझने का अभ्यास और अनुशासन से संबंधित है, जबकि समझ में कुछ का ज्ञान है। अकेले ज्ञान व्यापार व्यापार में सफल होने के लिए पर्याप्त नहीं है। विदेशी मुद्रा व्यापार में सफलता की कुंजी केवल स्वयं अनुशासन है आपके पास एक सिद्ध रणनीतिक प्रणाली भी होनी चाहिए जो वास्तव में काम करती है। यह समझ में नहीं आ रहा है कि अगर सिस्टम पूरी विफलता और समर्पण के साथ प्रणाली का अभ्यास कर रहा है आप यहाँ होने के लिए भाग्य हैं हम उस प्रणाली को साझा करते हैं जो कि ऐतिहासिक मूल्य डेटा पर सिद्ध और अच्छी तरह से परीक्षण किया जाता है अच्छा सिस्टम ऐसा नहीं है जो 100 जीतने वाला परिणाम उत्पन्न करता है। कोई भी सिस्टम परिणाम के उस स्तर को वितरित नहीं कर सकता है। यह सभी सामान्य ज्ञान के बारे में है सामान्य ज्ञान बाजार में समझ में आता है उदाहरण के लिए एक प्रणाली एक अपट्रेंड के सुधार में बेचना संकेत दिखा सकती है। इसलिए एक अनुशासनहीन व्यापारिक प्रणाली को अंजाम से बंद कर देगा और वह सिस्टम खो देंगे और दोष देंगे। ऐसा लगता है कि व्यापारी में कमी की कमी है चलो ब्लैक डॉग सिस्टम पर वापस आ जाओ। यह संकेतक ट्रेडिंग संकेत उत्पन्न करने के लिए केवल तीन प्रकार के तकनीकी संकेतक का उपयोग करता है। जब आपके सिस्टम पर काली कुत्ता प्रणाली सही ढंग से स्थापित हो जाती है तो आपका ट्रेडिंग चार्ट इस प्रकार दिखेगा: एक्सपी मूविंग एवरल: यह एक चैनल बनाने के चलते दो चलने वाले औसत का एक संयोजन है हम इस चैनल के अनुसार बिक्री और खरीदारी करेंगे। बाजार तेजी से बाजार में हरा है और मंदी के बाजार में लाल है। एमएसीडी: इस सिस्टम में एमएसीडी एक पुष्टिकरण उपकरण के रूप में काम करता है। यह तेजी से और मंदी के क्षेत्र में आगे बढ़ता है तीर: हम एक व्यापार निष्पादित करने से पहले तीर अंतिम पुष्टि हैं। जब चार्ट पर उत्तर की ओर एक नीला तीर दिखाई देगी तो आप खरीद लेंगे और चार्ट पर दक्षिणी दिशा में लाल तीर का सामना करना पड़ता है। ब्लैक डॉग सिस्टम का उपयोग करने की स्थिति खरीदना मूल्य XP चलती औसत चैनल की सीमा के भीतर होना चाहिए। एक नीला तीर मूल्य चार्ट के नीचे दिखाई देनी चाहिए एमएसीडी को सकारात्मक क्षेत्र तक पहुंचने की प्रतीक्षा करें जैसे ही एमएसीडी सकारात्मक क्षेत्र में है, जैसे ही खरीदें। हाल ही में स्विंग कम के ठीक नीचे अपना स्टॉप रखें एमएसीडी हिस्टोग्राम एमएसीडी सूचक खिड़की पर नकारात्मक पक्ष को लाल रेखा से पार करते समय आपको लाभ लेना चाहिए। ब्लैक डॉग सिस्टम का उपयोग करके बिक्री की शर्तें मूल्य XP चलती औसत चैनल की सीमा के भीतर होना चाहिए। नीला लाल मूल्य चार्ट से ऊपर दिखाई देना चाहिए। एमएसीडी को नकारात्मक क्षेत्र में उतरने की प्रतीक्षा करें जैसे ही एमएसीडी नकारात्मक क्षेत्र में है, उसी तरह बेचना। हाल ही में स्विंग उच्च के ऊपर अपना स्टॉप रखें MACD हिस्टोग्राम एमएसीडी सूचक विंडो पर ऊपर की तरफ लाल रेखा को पार करते समय आपको अपने लाभ लेना चाहिए। नि: शुल्क विदेशी मुद्रा ब्लैक डॉग सिस्टम डाउनलोड करें

No comments:

Post a Comment