Friday 8 December 2017

स्वचालित व्यापार प्रणाली amibroker विदेशी मुद्रा


स्वचालित बैटिंगिंग इतिहास के लिए याहू साइट अमी qoute कार्यक्रम में है। अन्यथा याहू आपको एक मासिक शुल्क लेगा। मुझे अमी भाव से अलग पता नहीं पता आरटी संस्करण वास्तविक समय संस्करण है अगर आप केवल सस्ता संस्करण को बैकस्टेस्ट करने के लिए इसका उपयोग कर रहे हैं तो ठीक काम करेगा। यदि आप अपने व्यापार को स्वचालित करने का प्रयास कर रहे हैं, तो आपके पास आरटी संस्करण होना चाहिए। उत्तर के लिए बहुत धन्यवाद, मुझे डीडीई सर्वर में कोई दिलचस्पी नहीं है, कुछ प्रमुख जोड़े के लिए ऐतिहासिक डेटा क्या करेंगे? आरटी संस्करण क्या है और क्या आप याहू साइट का पता जानते हैं जहां मैं इतिहास फ़ाइलों को डाउनलोड कर सकता हूं जो मैं निश्चित नहीं हूँ, क्योंकि मैं स्वत: नहीं पढ़ता हूं, लेकिन मेरे पास नवीनतम संस्करण और नया बीटा संस्करण है जब मैं कुछ शाम शाम हूँ और आपके पास वापस आ जाता हूं, तो मैं इसमें जांच करूँगा। यह अच्छा सवाल है। में तुम्हारे पास वापस आऊंगा। एसएमजे मुझे विश्वास है कि धन-लैब डेवलपर एक ब्रोकर के रूप में आईबी के माध्यम से वास्तविक समय के व्यापार की क्षमता रखता है। अमीQuote के समान ही, आप आस्की से बैक-टेस्टिंग डेटा आयात कर सकते हैं मुझे अमीQuote के साथ बहुत अनुभव था, इसलिए मैं भाषा को कितना आसान समझने में असमर्थ हूं, लेकिन WLD के पास बैक-टेस्टिंग के लिए सीखने के लिए एक सरल भाषा है और यहां तक ​​कि आपके नियम बनाने के लिए एक जादूगर भी है (आप संकेतक का चयन कर सकते हैं, मूल्य डालें, और प्रवेश और निकास अंक निर्धारित)। फिडेलिटी ने डब्ल्यूएलडी को गब्बेल से पहले एक दिन में मेरे पास एक संस्करण है। लेकिन मेरा मानना ​​है कि वे अभी भी फिडेलिटी के बाहर बिक्री के लिए हैं और इस प्रकार, आपको इसका उपयोग करने के लिए फिडेलिटी अकाउंट की आवश्यकता नहीं है (मैं इसकी पुष्टि नहीं कर सकता) मार्च 2006 में शामिल हुई स्थिति: धन्यवाद आप मेलन, बीवीई और एफएफ टीम 4,620 पदों वास्तव में, अमी का ऑटो ट्रेड भाग एम्बोरोमर में है अमीकॉउट ऐतिहासिक डेटा आयात करने के लिए वाहन है अमी ब्रोकर के पास एक आरटी संस्करण है जो डेटा को एक लाइव फीड के साथ-साथ ऐतिहासिक डेटा के रूप में आकर्षित करता है। मैं डब्ल्यूडब्ल्यूडी से परिचित नहीं हूँ, लेकिन यह आवाज़ है जैसे कि वह बिल को फिट करे मेरा मानना ​​है कि धन-लैब डेवलपर एक ब्रोकर के रूप में आईबी के माध्यम से वास्तविक समय के व्यापार की क्षमता है। अमीQuote के समान ही, आप आस्की से बैक-टेस्टिंग डेटा आयात कर सकते हैं मुझे अमीQuote के साथ बहुत अनुभव था, इसलिए मैं भाषा को कितना आसान समझने में असमर्थ हूं, लेकिन WLD के पास बैक-टेस्टिंग के लिए सीखने के लिए एक सरल भाषा है और यहां तक ​​कि आपके नियम बनाने के लिए एक जादूगर भी है (आप संकेतक का चयन कर सकते हैं, मूल्य डालें, और प्रवेश और निकास अंक निर्धारित)। फिडेलिटी ने डब्ल्यूएलडी को गब्बेल से पहले एक दिन में मेरे पास एक संस्करण है। लेकिन मेरा मानना ​​है कि वे अभी भी फिडेलिटी के बाहर बिक्री के लिए हैं और इस प्रकार, आपको इसका उपयोग करने के लिए फिडेलिटी अकाउंट की आवश्यकता नहीं है (मैं इसकी पुष्टि नहीं कर सकता) मेरा मानना ​​है कि धन-लैब डेवलपर एक ब्रोकर के रूप में आईबी के माध्यम से वास्तविक समय के व्यापार की क्षमता है। अमीQuote के समान ही, आप आस्की से बैक-टेस्टिंग डेटा आयात कर सकते हैं मुझे अमीQuote के साथ बहुत अनुभव था, इसलिए मैं भाषा को कितना आसान समझने में असमर्थ हूं, लेकिन WLD के पास बैक-टेस्टिंग के लिए सीखने के लिए एक सरल भाषा है और यहां तक ​​कि आपके नियम बनाने के लिए एक जादूगर भी है (आप संकेतक का चयन कर सकते हैं, मूल्य डालें, और प्रवेश और निकास अंक निर्धारित)। फिडेलिटी ने डब्ल्यूएलडी को गब्बेल से पहले एक दिन में मेरे पास एक संस्करण है। लेकिन मेरा मानना ​​है कि वे अभी भी फिडेलिटी के बाहर बिक्री के लिए हैं और इस प्रकार, आपको इसका उपयोग करने के लिए फिडेलिटी अकाउंट की आवश्यकता नहीं है (मैं इसकी पुष्टि नहीं कर सकता) धन-लैब निश्चित रूप से जाने का रास्ता है यदि आप अमेरिका के बाहर रहते हैं तो आप इसे अन्यथा प्राप्त कर सकते हैं, आपको एक फिडेलिटी क्लाइंट की आवश्यकता होगी और वे एफएक्स की पेशकश नहीं करेंगे। आप फोरक्स डाटहाक. एयू से धन-लैब में लाइव डेटा फीड प्राप्त कर सकते हैं। यह संयोजन है जो मैं उपयोग करता हूं। आंकड़ा डाटा या तो बोली, पूछ या मध्य हो सकता है और यह वास्तविक मूल्य है जो एफएक्ससीएम (फीड अपने डीलिंग प्लेटफ़ॉर्म से सीधे है) पर उद्धृत है, इसलिए यदि मूल्य आपके चार्ट पर है, तो आप जानते हैं कि आप इसे एफएक्ससीएम के साथ कारोबार कर सकते हैं। बिल्ड ट्रेडिंग स्ट्रेटजीज अमिब्रोकर बिना कॉडिंग एडैप्ट्रेड बिल्डर और अमीब्रोकर एडाप्ट्रेड बिल्डर मिनटों में खोजना, कोड और हजारों अनूठे और पूर्ण अमिब्रोकर ट्रेडिंग रणनीतियों का परीक्षण करना आसान बनाता है। बिल्डर डेटा, टिकटों से मासिक बार तक समय के अंतराल पर स्टॉक, वायदा, विदेशी मुद्रा, ईटीएफ और अन्य बाजारों के स्वचालित व्यापार के लिए खोज और कोड ट्रेडिंग प्रणालियों का पता लगा सकता है। एडाप्ट्रेड बिल्डर निष्पादन के लिए अमीब्रोकर प्लेटफॉर्म में कॉपी करने के लिए तैयार, खुले प्रारूप में एएफएल (अमीब्रोकर फॉर्मूला भाषा) रणनीति कोड को तैयार करता है। अमीब्रोकर अपनी कम लागत और विस्तृत सुविधाओं के लिए लोकप्रिय है, जिनमें पोर्टफोलियो और पैदल चलने वाले परीक्षण शामिल हैं। बिल्डर को रणनीति कोड तैयार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो कि अमीब्रोकर मंच में सीधे निष्पादित किया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment